-->
 जयगांव में तृणमूल के जन सभा मे गौतम दे

जयगांव में तृणमूल के जन सभा मे गौतम दे

राजेश शर्मा, कालिमन्युज, जयगांव 25 जुन । इन दिनो भारत भूटान सिमा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के गर्मी छाया है । आज अंतराष्टीय सिमा 69/4 पिलर वा भूटान गेट के ठिक आगे पश्चिम बंगाल सरकार के सत्तारुढ पार्टी तृणमूल काग्रेस पार्टी कि और से एक खुल्ला जन सभा किया गया जिस में प्रमुख बक्ता के रुप में उत्तर बंगाल उन्नयन मत्री गोतम दे थे। 
इस चुनावी जनसभा को संवोधन करते हुए उन्होने कहां कि यह क्षेत्र में अगर् बिकास करने में सक्षम है तो केवल तृणमूल सरकार, जिस के लिए जनता ने पिछले् दिनों के चुनाव में 34 साल तक शाशन करने वाला बाम सरकार को उखाड फेक चुका है, अगर आने वाले दिन में इस क्षेत्र को तो और बिकशित बनाने चाह्ते है तो जनता को तृणमूल पार्टी के तिन स्थानिय् उम्मिव्दार को बिजय बनाना होगा । उन्होने बामफ्रण्ट् सरकार एंव काग्रेस पार्टी को खास कर के हराने का आवहान भि किया । 
उन्होने और आगे कहा कि अगर इस क्षेत्र में बामफ्रण्ट एंव काग्रेस सरकार बिकास करता तो आज के समय में इस रुप में अंतराष्र्टीय सिमा वाले क्षेत्र को जिर्ण अवस्था में देख ने को नही मिलता।चुनाव में आने वाले दिन में गठ बन्धन किस से होने की संम्भावना है एसा सवाल पत्रकारो द्वारा पुछे जाने पर उन्हो ने खुल्लासा करने से इन्कार किया तथा क्या गोजमूमो के साथ गठ बन्धन होगा ऐसा सवाल करने पर उन्हो ने सिधा कहा कि गोजमुमो से नही होगा और अगर गोजमूमो सम्बन्ध बनाना चाह्ता है तो यह उन के बिचार् है मगर तृणमूल सरकार उन लोगो से सम्वन्ध करना नही चाह्ता है । 
इस चुनावी सभा में पिछले कुछ दिन आगे गोजमुमो छोडकर तृणमूल काग्रेस पार्टी मे सामिल होने वाले केन्द्रिय कमिटि सदस्य रोहीत थापा ने आज तृणमूल के प्रमुख बक्ता के रुप में कहां कि वह डुर्वास के पुत्र है तथा वे डुर्वस के हित को लेकर चिन्तीत है । गोजमुमो पार्टी वा बिमल गुरुंग ने पहाड को लेकर जिटिए ले चुका है, अगर बिमल गुरुंग को डुर्वस के जनता के बारे में चिन्ता रहता तो आज बिना डुर्वास तराई जिटिए का सम्झौता नही करता था । बिमल गुरुंग सिधा साधा जनता को गुमराह् करने वाले बाते कह रहे है अगर डुर्वस उनका ह्र्दय रहता तो आज बिना डुर्वास तराई जिटिए को लेकर वे नही बैठता था, थापा ने कहा । 
बिमल गुरुंग भि ममता दिदी के सरकार के सामने पहाड के बिकास के लिए गिडगिडाते है पहाड में भि ममता दिदी को छोडकर बिमल गुरुंग बिकास करने में सक्षम नही है । मुझे डुर्वास में बिकास कराना है इसिलीए गोजमुमो छोड कर मैने तृणमूल का दामन थामा है, थापा ने कहा। जनता को ग्राम पंचायत,पंचायत समिति एंव जिल्ला परिषद के तिनों सिट मे तृणमूल को बिजय कराने का आवहान करते हुए जिल्ला परिषद के उमिव्दार बिष्णु लामा को बिजय कराने का खास अपिल उन्होने ने किया ।

0 Response to " जयगांव में तृणमूल के जन सभा मे गौतम दे "

Post a Comment

Kalimpong News is a non-profit online News of Kalimpong Press Club managed by KalimNews.
Please be decent while commenting and register yourself with your email id.

Note: only a member of this blog may post a comment.