-->
बेटा ने चाकु से अपना मा को मारा

बेटा ने चाकु से अपना मा को मारा

राजेस शर्मा , कालिमन्युज, जयगांव १७ मई । आज भारत भूटान सिमा क्षेत्र के निकट वाले ११। १५ ग्राम पंचायत क्षेत्र में एक बेटा ने अपना माता को चाकु से गले काट कर ह्त्या किया । इस संबध में स्थानीय कालचिनि ब्लक् खण्ड के पुलिस के सिआइ के भटचार्जी ने पत्रकार को दि जानकारी अनुसार स्थानीय जयगांव के रहनेवाले राल बाहुदर शर्मा (६५) के बडा बेटा दिलिप शर्मा (३२) ने अपना मा गंगा देवी (६0) को एक चाकुसे गला रेटकर अपना मकान में मार दिया। 
उसे बचाने के लिए काफी प्रयास किया परन्तु घटना स्थल् में ही उसने दम तोड दिया ।स्थानीय जयगांव थाना को सुचना मिलते हि ह्त्यारा दिलीप् को पकड कर जयगांव पुलिस ने उसे अपने कस्टडी में ले लिया है । पुलिस ह्त्या के कारण सम्बन्ध मे छान बिन कर रहा है तथा अपराधी दिलिप शर्मा को १८ मइ को अलिपूरव्दार न्यायालय में दफा ३०२ भारतीय धारा लागु कर पेश किया जाएगा।
मृतक गंगा देवी के शव को पोस्टमोर्ट्म के लिए अलिपूरव्दार महकुमा अस्पताल भेजा गया है। मृतक के पति राल बहादुर शर्मा ने दि जानकारी के मुताबिक दिन के दोपहर के करिबन १ बजकर ३० मिनट में एक घर में हल्ला हुआ दौड्कर देख्ने से पता चला कि पत्नि गंगा को चाकु से मार रहा था और् गले से रगत बह रहा था। बचाने कि काफी प्रयास किया मगर जयगांव में कोही भि चिकित्सा केन्द्र वा अस्पताल नहि होने के कारण बचाने मे बिफल हुआ । वह बिहार राज्य के समस्तिपूर गांव सिजवली जिल्ला गाव थाना दलंगिसराई रहने वाले है और लकडी वा काठ के काम करने के लिए जयगांव आया था । मगर इस खबर से जयगांव में सन सनी फैला है।

0 Response to "बेटा ने चाकु से अपना मा को मारा "

Post a Comment

Kalimpong News is a non-profit online News of Kalimpong Press Club managed by KalimNews.
Please be decent while commenting and register yourself with your email id.

Note: only a member of this blog may post a comment.